top of page

Dadi Gulzar's News: 18 Feb 2021

This is official Letter from BK Nirwair bhai's regarding Dadi Gulzar's Health update.

यह ब्रह्माकुमार निरवैर भाईजी द्वारा लिखित ऑफिसियल पत्र है जिसमे मीठी गुलज़ार दादीजी का वर्तमान समाचार दिया है। इस पत्र को अन्य बी.के भाई बहनो को साजा (share) करे।


Date/time: 3:00pm, 18 February 2021 (Thursday)

Location/from: Pandav Bhawan, Mount Abu (madhuban)

Language: Hindi

Also available in PDF version


परमप्रिय परमपिता शिवबाबा, व प्राण अव्‍यक्‍त बापदादा के नयनों के नूरे रत्‍नों,

बी.के. भाई और बहनो,


विषय: गुलज़ार दादी के स्वास्थ्य का समाचार।


देश विदेश पर उपस्थित सर्व बी.के. टीचर्स बहनों व भाई, तथा ईश्‍वरीय परिवार के सर्व सदस्‍यों को यह जानकर हर्ष होगा कि हमारी परम आदरणीय दादी गुल्‍जार जी के स्‍वास्‍थ में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उनकी गहन चेकिंग के बाद डाक्‍टरों ने बताया है कि सभी पैरामीटर्स नारमल है। हमारी अति प्रिय नीलू बहन जी से भी आज फोन पर बात हुई, और उन्‍होंने भी यही शुभ समाचार दिया है कि दादी जी होश में हैं, आवाज देने पर रिस्‍पान्‍स देती है। डाक्‍टर्स भी बहुत प्‍यार से ध्‍यान दे रहे हैं।


आप सब बहनों-भाइयों के अति प्‍यार भरे सन्‍देश, दादी जी के स्‍वास्‍थ प्रति प्राप्‍त हुए हैं, जिनके लिए आप सबको बहुत-बहुत धन्‍यवाद के साथ, यही निवेदन है कि आप अपने तपस्‍या के प्रकम्‍पनों के द्वारा आगे भी सहयोग देते रहें, तो दादीजी बहुत जल्‍दी स्‍वस्‍थ होकर हॉस्पिटल से मुंबई गामदेवी सेन्‍टर पर आ जायेंगी।


डाक्‍टर प्रताप मिड्डा (डायरेक्‍टर, ग्‍लोबल अस्‍पताल), एक सप्‍ताह दादी जी के पास रहकर और अन्‍य डाक्‍टरों के साथ कोआर्डिनेशन करके वापस माउण्‍ट आबू पधारे हैं। इस समय हमारे आदरणीय डॉक्टर अशोक मेहता जी, बी.के. आशा बहन (ORC), डॉक्टर ब्रजेश भाई (ग्‍वालियर), डॉक्टर कविता बहन जी (हैदराबाद), डॉक्टर बनारसी भाई जी, मुम्‍बई के विशेषज्ञों के साथ विचार-विमर्श करते रहते हैं, और सभी का यही निश्चय है कि दादी जी जल्‍दी ही स्‍वास्‍थ लाभ प्राप्‍त करके मुंबई गामदेवी सेन्‍टर पर आ जायेंगी।


गुलज़ार दादीजी के स्वास्थ्य के बारे में जो झूठी अफवाएं आ रही है, उस पे ध्यान न दें - आगे भी आपको दादी जी के तबियत के सम्‍बन्‍ध में सूचित करते रहेंगे।


हमारा पूरा विश्‍वास है कि अव्‍यक्‍त बापदादा अपने निमित्त रथ का बहुत ध्‍यान रख रहे हैं, और स्‍वस्‍थ होने में अपनी दुआयें दे रहे हैं। आप सर्व भाई-बहनों को ईश्‍वरीय याद के साथ धन्‍यवाद


ईश्‍वरीय सेवा में,

बी.के. निर्वैर, और डाक्‍टर प्रताप


PDF version को डाउनलोड कर प्रिन्ट कर सकते है।


Useful links

RajYoga course online (for new comers)

Online Services (daily sustenance)

Explore Sitemap (find everything here)

93 views

Related Posts

See All

Comments


bottom of page